IPL 11 NEWS

IPL 11 NEWS | आईपीएल रिटेन पालिसी की होगी धोषणा

IPL 11 NEWS | आईपीएल को शुरू होने में अभी 5 महीने का वक़्त है लेकिन क्रिकेट के चाहने वालो में इसका क्रेज अभी से 7वें आसमान पर है जिसके पीछे का कारण है CSK और RR जैसी बड़ी टीम का 2 साल बाद प्रतिबन्ध हटने के बाद वापस लौटना. इन टीम के साथ साथ प्रशंसको को वो खिलाड़ी भी उनकी टीम में नजर आयगे जिनमे वह उन्हें देखना चाहते है. जी हाँ , हम बात कर रहे महेंद्र सिंह धोनी की.

आईपीएल 2018 के क्रेज की बात करे तो सबसे ज्यादा चर्चित विषय यही है की CSK की वापसी के साथ साथ धोनी भी CSK में वापस आयेगे और कमान सम्भालते दिखेगे.

IPL 11 NEWS | समिति ने डाला अडंगा

इस सब में IPL की कमिटी ने अपना अडंगा यह कह के डाला हुआ है की आईपीएल के 10 साल पुरे होने के कारण कोई भी तेम अब अपने पुराने खिलाडी के साथ नजर नहीं आयेगी. ऐसे में समिति द्वारा जो भी नयी पालिसी लागू की जानी है वह अहम् है. जिसके ऊपर से 21 नवम्बर को पर्दा हटाया जाना है.

कप्तान Mithali Raj यह फोटोशूट बना चर्चा का विषय

 

खबरों की माने तो , समिति ने इस बात का फैसला किया है की हर टीम अपने 3 पुराने खिलाडियों को चुन सकती है जिसमे दो भारतीय खिलाड़ी और एक विदेशी खिलाड़ी होगा. जिसके बाद चेन्नई की फ्रेंचय्जी ने धोनी और आश्विन को अपने साथ चुना है. जिसमे विदेशी खिलाडी फाक दुप्लेसि का नाम सामने आ रहा है.

हलाकि इस फैसले पर अभी किसी भी प्रकार से समिति की पुष्टि नहीं हुयी है. समिति ने अपनी नयी पालिसी का ऐलान 21 को करना है जिसके बाद ही साफ़ होगा की कौन सी टीम किस खिलाड़ी के साथ नजर आएगी.

यदि आश्विन और धोनी को CSK ने चुना है तो यह सुरेश रैना के लिए बुरे वक़्त के समान होगा क्युकी रैना CSK से काफी समय से जुड़े थे जिसके बाद फिक्सिंग के चलते CSK बाहर हो गयी और रैना दूसरी टीम का हिस्सा हो गये. लेकिन अब रैना भारतीय टीम से बाहर है तो उन्हें CSK का साथ भी नही मिल रहा जो की उनके लिए काफी निराशा जनक है.

IPL 11 NEWS | अन्य प्रष्ठ :

 

नए नाम के साथ IPL 2018 में उतरेगी Rajasthan Royals

IPL 2018 | RCB की पहली पसंद पंड्या

Cricket Talk | मै भाग्यशाली हूँ धोनी मेरे साथ है

धोनी ने दुबई में शुरू की Dhoni Cricket Academy

IPL 11 News | धोनी को खरीदने के लिए पजामा भी बेच दूँ

IND vs NZ T20 | हुयी बड़ी भूल , मांगी पूरे देश से माफ़ी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *