Gautam Gambhir

Gautam Gambhir & Manoj Tiwari

भारतीय टीम के सलामी बल्लेबाज रहे Gautam Gambhir काफी तुनक मिजाज है. तेज स्वभाव के गौतम मौजूदा कप्तान विराट कोहली से भी मैच के दौरान भिड़ते दिखे थे जिसके बाद से सभी में चर्चा हुयी की कप्तान से अनबन के कारण ही वह टीम में जगह बनाने में सफल नहीं है और उनका करियर अब ख़त्म हो चूका है.

Gautam Gambhir की लडाई के किस्से कम नही है. जल्द ही अपना आपा खो देने वाले गौतम कई बार ऐसा करते दिखे है. फिर बात चाहे वह विपक्षी टीम के खिलाड़ी के साथ ही हो या फिर अपनी ही टीम के खिलाड़ी के साथ की. गंभीर जबाब देने का कोई मौका नहीं छोड़ते.

गाली देने के बाद भी नहीं मानता था सहवाग : सौरभ गांगुली

आज हम बात करेगे ऐसे ही Gautam Gambhir के किस्से की जो 2015 में रणजी मैच के दौरान मनोज तिवारी और गंभीर के बीच हुआ. दरअसल मैच के दौरान बल्लेबाज के आउट होने के बाद मनोज तिवारी ने क्रीज़ पर जगह ली. सामने तेज गेंदबाज देख मनोज ने ड्रेसिंग रूम से हेलमेट लाने का इशारा किया जिसमे कुछ समय लगा.

वह Indian Cricketers जिन्होंने दाढ़ी रखने को बना दिया युवाओं में ट्रेंड

दिल्ली के खिलाड़ियों को लगा मनोज जानबूझ कर समय ख़राब करने के लिए यह सब कर रहे है. जिसके बाद Gautam Gambhir बंगाल के कप्तान को गाली देते हुए फील्डिंग छोड़ कर उनके पास आ गये और दोनों के बीच धमकी दी जाने लगी.

बिरयानी न खाने देने के कारण MS Dhoni ने गुस्से में छोड़ दिया था होटल

बंगाल के कप्तान के साथ Gautam Gambhir का यह व्यवहार देख कर मनोज अपने आप को रोक नहीं पाए और गौतम की धमकी का जबाब देते हुए मैदान से बाहर चल कर एक दूसरे को देख लेने की बात कहने लगे. जिसके बाद बीच में आये अंपायर को भी गौतम ने धक्का दे डाला और मनोज को मारने के लिए दौड़ पड़े. Gautam Gambhir के इस गुस्से को देख साथी खिलाड़ी बीच बचाव के लिए आगे आये और उन्हें मनोज तिवारी से अलग किया.

कभी भी मैच देखने स्टेडियम में नहीं आई सचिन की पत्नी Anjali Tendulkar

गंभीर इस से पहले पकिस्तान के खिलाफ विकेट कीपर अकमल की ज्यादा अपील से भी परेशान हो कर अपना आपा खो बैठे थे. वहीं पकिस्तान के खिलाड़ी शहीद अफरीदी से भी गंभीर ने पंगा लिया था.

अन्य प्रष्ठ :

फैन्स की दिवानगी ने तोडा कप्तान विराट कोहली का कान

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *