Cricket Story

Cricket Story Dhoni & Kuldeep

Cricket Story | भारतीय टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी कितने शांत स्वाभाव के खिलाड़ी है यह बात हम सभी जानते है. मौका चाहे जीत के जश्न का हो या फिर हार के गम का. धोनी कभी भी अपनी भावनाए किसी के सामने व्यक्त नहीं करते. मैदान पर भी अपने बल्ले और विकेट के पीछे खेल से सभी को जबाब देने वाले धोनी किसी से उलझते नजर नहीं आते. ऐसे में यदि कोई कहे की उसे धोनी ने लताड़ा है तो यह बात अपने आप ही दिलचस्प बन जाती है.

आइये Cricket Story में बात करते है कुलदीप यादव की जिन्हें श्रीलंका के खिलाफ एक मैच के दौरान महेंद्र सिंह धोनी से कडवे बोल सुनने पड़े.

एक इंटरव्यू के दौरान अपना यह किस्सा साझा करते हुए कुलदीप ने बताया की पिछले साल इंदौर में श्रीलंका के खिलाफ मैच के दौरान बल्लेबाज उनकी गेंदों पर आसानी से रन बटोर रहे थे. कोई भी गेंद खाली नहीं जा रही थी और काफी छक्के वह खा चुके थे.ऐसे में विकेट के पीछे खड़े धोनी उन्हें समझा रहे थे लेकिन कुलदीप ने उनकी बात को अनसुना करते हुए अपने मन से ही गेंद डालना जारी रखा. जिसके बाद धोनी झल्ला गये और बोले , ” क्या मैं पागल हूँ .. 300 वनडे खेल चूका हूँ

धोनी की यह बात सुनकर कुलदीप घबरा गये और उन्होंने धोनी के मुताबिक गेंदबाजी करना शुरू कर दिया. जिसके बाद उन्हें जल्द ही सफलता भी मिल गयी और मैच में 52 रन देकर 3 विकेट झटके.

Source : Youtube / What The Duck

अन्य प्रष्ठ :

मेरी वो डायरी पढ़ कर माँ बहुत रोयी : सुरेश रैना

बल्ला टूट जाने के डर से गेंद को शरीर पर झेल लेते थे रोहित

जब आग बबूला हो कर मैदान से लौटे सचिन ..

जब गांगुली ने युवराज को रुलाया .. लेनी पड़ी नींद की गोलिया

जब धोनी को सहने पड़ते थे युवराज के तीखे बोल ..

कौन कमेंटेटर लेता है सबसे ज्यादा पैसे .. आइये जानते है

 

जब सुसाइड करने चल दिए थे भारतीय स्पिनर Kuldeep yadav

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *