champions trophy 2017

Champions Trophy 2017  का आगाज होने में सिर्फ दो दिन बाकी है सभी टीम इंग्लैंड की धरती पर पहुच चुकी है. हर को खिताब को लेकर अपने अपने बयान दे रहा है. कोई अपने नुकीले तीर छोर रहा है तो कोई चुट्किले अंदाजो से चैंपियंस ट्राफी में होने वाले रोमांच की चर्चा कर रहा है.

 

हाल ही में भारत और पाकिस्तान के बीच होने वाले 4 जून को मुकाबले के बारे में पकिस्तान क्रिकेट की तरफ से भी कई तर्क और बयान सुनने को मिले. जिसमे पूर्व खिलाड़ी इज्माम उल हक़ , कप्तान सरफराज और तेज गेंदबाज जुनैद शामिल है.

 

जुनैद के ब्यान की बात करे तो उन्होंने भारत के स्टार बल्लेबाज और टीम की कमान संभाल रहे विराट कोहली पर निशाना साधते हुए बोला की ” कोहली उनकी गेंदबाजी के आगे साधारण नजर आते है , उन्होंने कोहली को 3 बार आउट किया है और इस बार होने वाली जंग  में भी कोहली उनके सामने फीके नजर आयेगे. उन्होंने बताया की वो अपनी गेंदबाजी से कोहली को परेशान करते आये है और अब भी ऐसा ही होगा. कोहली इस मैच में भी उनका ही शिकार बनेगे.

 

आपको बता दे की , अब तक कोहली ने जुनैद को 4 बार खेला है उनमे जुनैद 3 बार हावी रहे है जिस कारण से जुनैद ने ये बयान दिया. लेकिन गोरतलब है की ये बयान जुनैद ने बांग्लादेश के विरुद्ध अभ्यास मैच से पहले दिया था. जिसके बाद आज हुए बांग्लादेश से अभ्यास मैच में बंगलादेशी बल्लेबाज उनकी चुटकी लेते नजर आये.

 

कोहली को साधारण बल्लेबाज कहने वाले जुनैद के खिलाफ बांग्लादेशी बल्लेबाजो ने 9 ओवेरो में 73 रन ठोके ..

 

बांग्लादेश के बल्लेबाजो ने जुनैद को मैदान पे निशाना बनाया और उनकी गेंदबाजी के विरुद्ध खूब रन बटोरे.बांग्लादेश ने इस मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए 9 विकेट के नुक्सान पर पकिस्तान के गेंदबाजों की बखिया उधेडी और 341 रन का बड़ा लक्ष्य खड़ा किया. जिसमे अपने बयान को लेकर चर्चा का विषय बने जुनैद काफी महंगे साबित हुए और 9 ओवेरो में 73 रन दे डाले.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *